Kia इंडिया का एक बेहतरीन बिकने वाला मॉडल, Kia Sonet Facelift, अब एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर पार कर चुका है। जनवरी 2024 में लॉन्च होने के बाद, किया सोनेट फेसलिफ्ट ने 1 लाख यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। सोनेट, जो 2020 में लॉन्च होने के बाद से एक लोकप्रिय सब-फोर मीटर एसयूवी बन चुका है, जिसमें ग्राहकों को लंबी फीचर लिस्ट की पेशकश की गई थी, इस साल की शुरुआत में एक मिडलाइफ अपडेट प्राप्त हुआ था, जिससे इसने अपनी बिक्री की गति को बनाए रखा। किया इंडिया ने एक बयान में कहा कि, जनवरी 2024 में फेसलिफ्ट मॉडल की बिक्री शुरू होने के बाद से, उन्होंने हर महीने 9,000 से अधिक यूनिट्स बेचीं हैं।

Kia ने Sonet के लिए ग्राहक की प्राथमिकताओं के बारे में भी जानकारी दी, जिसमें यह खुलासा किया गया कि 76 प्रतिशत यानी हर चार में से तीन ग्राहक 1.2-लीटर नैचुरली-एस्पीरेटेड पेट्रोल या 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन को पसंद करते हैं, जबकि 24 प्रतिशत ग्राहक 1.5-लीटर डीजल इंजन का चयन करते हैं। दिलचस्प बात यह है कि 79 प्रतिशत सोनेट ग्राहक ने ऐसे वेरिएंट को चुना जिसमें सनरूफ था, जबकि 34 प्रतिशत ग्राहकों ने ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन या इंटेलिजेंट मैन्युअल ट्रांसमिशन (iMT) को प्राथमिकता दी।
Honda Elevate Black Edition: नया स्पेशल एडिशन, दमदार लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च!
Kia इंडिया के सीनियर उपाध्यक्ष और बिक्री व विपणन प्रमुख, हारदीप सिंह ब्रार ने सोनेट की बिक्री प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए कहा, “Kia में, हमारी निरंतर प्राथमिकता ग्राहक की जरूरतों को समझने और उन जरूरतों को पूरा करने वाले समाधान प्रदान करने पर है। जब हमने नया सोनेट लॉन्च किया था, तब इसमें कई बेहतरीन फीचर्स थे, जिन्होंने इस सेगमेंट को प्रीमियम बनाया। इन फीचर्स ने नए सोनेट के वैल्यू प्रोपोजिशन को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाया है, जो मजबूत बिक्री प्रदर्शन में योगदान कर रहे हैं। यह मील का पत्थर हमारे ग्राहकों के विश्वास और सराहना का प्रमाण है, जो हमें आगे भी ऐसे उत्पाद प्रदान करने के लिए प्रेरित करता है, जो उनके उम्मीदों से अधिक हो।”
कड़ाके की ठंड में मुर्गियों की देखभाल : मुर्गी पालन में वृद्धि के लिए जरूरी सुझाव